बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAM के वर्चुअल रैली की सारी तैयारी पूरी, कल 30 जुलाई को मांझी कार्यकर्ताओं और जनता को करेंगे संबोधित

HAM के वर्चुअल रैली की सारी तैयारी पूरी, कल 30 जुलाई को मांझी कार्यकर्ताओं और जनता को करेंगे संबोधित

PATNA : बीजेपी और जदयू के बाद अब हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) भी वर्चुअल रैली करने जा रही है। इसकी शुरुआत कल यानि 30 जुलाई से शुरु होगी।  कल गुरुवार को पार्टी सुप्रीमो व बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी वर्चुअल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करेंगे। 

इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं वर्चुअल रैली के संयोजक राजेश पांडेय ने बताया कि बिहार के सभी जिलों से कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से जुड़ेंगे। इस रैली को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम रहीम मांझी संध्या 5:00 बजे आवास 12एम स्ट्रैंण्ड रोड पटना में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं और जनमानस को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने बताया कि इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है । बिहार के सभी जिलों में इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जुड़ने की व्यवस्था की गई है । जिसमें मोबाईल, लैपटॉप, प्रोजेक्टर, एलईडी एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस शामिल है। 

राजेश पांडेय ने कहा कि चुनाव आयोग के संकेत के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर भी अपने चुनावी तैयारी में जुट गई है, जबकि कोरोना जैसी महामारी से सबसे ज्यादा गरीब गुरबा ही पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की बात को जन जन तक पहुंचाने की पार्टी पूरी कोशिश कर रही है।

Suggested News