पूजा पाठ की आड़ में शख्स करता था शराब का कारोबार, 30 लाख के शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूजा पाठ की आड़ में शख्स करता था शराब का कारोबार, 30 लाख के शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अरेराज डीएसपी ने छापेमारी कर 30 लाख का विदेशी शराब किया बरामद किया है. वही एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बरवा के रूपेश शर्मा के रूप में की गई है, जो गेरुवा वस्त्र पहनकर मंदिर में अक्षत चंदन देने के आड़ में शराब का बड़ा कारोबार करता था.अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में गोबिंदगंज थाना इंस्पेक्टर सरफराज आलम ने बरवा गांव में कार्रवाई की है. 

बताते चलें की नए वर्ष पर पिकनिक मनाने की तैयारी पर पुलिस ने पानी देर दिया है. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के बरवा में नए वर्ष पर पिकनिक मनाने को लेकर शराब की बड़ी खेप पहुचा हुआ है. गोबिंदगंज पुलिस के सहयोग से बरवा गांव में छापेमारी की गई. बरवा गांव के रूपेश शर्मा के घर मे रखे 225 कार्टून विदेशी शराब को जप्त किया. वही शराब तस्कर रूपेश शर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार जप्त शराब की बाजार कीमत लगभग 30 लाख बताया जा रहा है. गिरफ्तार शराब तस्कर मंदिर में पूजा पाठ कराने का कार्य करता था. वही उसी आड़ में शराब का कारोबार भी करता था. डीएसपी प्रकाश ने बताया कि जप्त शराब मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है .छापेमारी टीम में गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद सहित पुलिस उपस्थित थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News