ट्रक के तहखाने में छिपाकर लाया जा रहा था 30 लाख का शराब, पुलिस ने किया जब्त

ट्रक के तहखाने में छिपाकर लाया जा रहा था 30 लाख का शराब, पुलिस ने किया जब्त

NAWADA : बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए पांच साल होने को है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन बिहार में शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती है. इसी कड़ी में नवादा जिले के अकबरपुर थाना  के पचगामा गांव के निकट से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रूपये बताई जा रही है. 

इस मामले में पुलिस ने एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस की माने तो लगभग 25 से  27 लाख रुपया की शराब बरामद की गई है. मिली जानकारी के अनुसार अकबरपुर थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने नाकाबंदी की और ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली. इस दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. बताते चलें की ट्रक में तहखाना बनाया गया था. जिसके ऊपर गिट्टी लादी गयी थी. 

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी मुन्ना कुमार ने बताया है कि लगभग 27 से 28 लाख रुपया के विभिन्न ब्रांड की शराब बरामद की गई है.वहीं एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है की तमाम चौकसी के बाद इतनी भारी मात्रा में शराब कहाँ से आती है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News