बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया के रानी पतरा में 33 वर्षीय महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, इलाके में मचा हड़कंप

पूर्णिया के रानी पतरा में 33 वर्षीय महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, इलाके में मचा हड़कंप

PURNEA : देश के विभिन्न राज्यों में लॉक डाउन में फंसे प्रवासी श्रमिकों और विद्यार्थियों का बिहार में वापस आने का सिलसिला लगातार जारी है. जिससे जिले में भी अब कोरोना पॉजेटिव का मामला दिनों दिन बढ़ने लगा है. कोरोना का नया मामला पूर्णिया जिले के भोगा भटगामा रानी पतरा में सामने आया है. जहाँ एक 33 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. 

पूर्णिया जिलाधिकारी राहुल कुमार ने 33 वर्षीय महिला के कोरोना पॉजेटिव होने की पुष्टि करते हुए कहा की महिला 16 मई को दिल्ली से आई थी. अब पूर्णिया से कुल 689 सैंपल जाँच को भेजे गए है. जिनमें 631 सैम्पल का रिपोर्ट नेगेटिव आया है.

वही जिलाधिकारी ने पूर्णिया में 29 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने की बात बताई है. जिसमें से दो व्यक्तियों ने कोरोना से जंग जीत ली है. इसके बाद वे अपने घर चले गए हैं. इस तरह अब पूर्णिया में कुल मिलाकर 27 कोरोना पॉजेटिव केस एक्टिव है. जबकि 58 का रिपोर्ट आना अभी भी बाकी है.

बता दें कि कल रविवार को पुर्णियाँ जिलाधिकारी राहुल कुमार और पूर्णिया सिविल सर्जन डा. मधुसूदन के ने 2 व्यक्तियो को कोरोना से जंग जितने पर कोरोना वारियर का सर्टिफिकेट देकर विदा किया है.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News