बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला के साथ 35 लोगों ने किया बारी बारी से रेप, दोस्तों से कहते थे घर जाकर वीडियो दिखा देना पूरा सपोर्ट भी करेगी

महिला के साथ 35 लोगों ने किया बारी बारी से रेप, दोस्तों से कहते थे घर जाकर वीडियो दिखा देना पूरा सपोर्ट भी करेगी

DESK : देश में इन दिनों रेप की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. पुलिस चाह कर भी ऐसी वारदातों को रोक नहीं पा रही हैइस बार जो खबर है उसके मुताबिक एक महिला के साथ 35 लोगों ने रेप किया है.

बरेली से एक ऐसी खबर जो आपको दहला कर रख देगी.यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पिछले एक साल में 35 लोगों ने रेप किया है. महिला ने बरेली एसपी के पास शिकायत की है और कहा है कि पहले 5 लोगों ने उसके साथ रेप किया फिर वीडियो बनाकर एक साल से ब्लैकमेल कर रहा है. महिला ने कहा कि वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर साल भर तक अलग अलग 35 लोगों ने मेरे साथ रेप किया.

बरेली के एसपी रमेश कुमार भारतीय ने कैंट थाना को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके दफ्तर आकर एक महिला ने गंभीर अपराध की शिकायत की है. महिला अपने पति और बच्चों के साथ शिकायत देने के लिए आई थीं. 

महिला ने कहा कि उसके पति मजदूरी करते है. साल भर पहले कुछ दबंग पानी पीने के बहाने मेरे घर में घुसे और मेरा रेप किया. बकौल महिला मैं रेप के दौरान कई बार बेहोश हो जाती थी तो आरोपी मेरे मुंह में कपड़ा डाल देता था. महिला ने कुछ आरोपियों के नाम बताए हैं. महिला ने कहा कि आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि किसी को इस बात की जानकारी दी तो वीडियो वायरल कर देंगे.

Suggested News