बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में आरती हत्याकांड के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अब सीडीआर खंगालने में जुटी पुलिस

पूर्णिया में आरती हत्याकांड के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अब सीडीआर खंगालने में जुटी पुलिस

PURNEA : किशनपुर बलुआ पंचायत के कुकरौन नंबर 02 के निवासी सचिन झा की पत्नी आरती देवी की हत्या चार दिन पहले कर दी गयी थी. नग्न अवस्था में उसकी लाश सड़क के किनारे बरामद की गयी थी. इस घटना के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. आरती की हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. वही इतने दिन बाद भी हत्या का उद्भेदन नहीं होने पर ग्रामीणों ने पुलिस पर कई तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. 

माधवनगर के निवासियों का कहना है कि बीच गांव में किसी महिला की नग्नावस्था में सड़क किनारे शव बरामद होती है. पुलिस के द्वारा प्राथमिकी भी दर्ज की जाती है. लेकिन चार दिन बीतने के बावजूद भी हत्यारा पुलिस की पहुँच से बाहर है. जो महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा करता है.

सूत्रों के मुताबिक मृतक आरती देवी मोबाईल का उपयोग करती थीं. लेकिन घटना के दिन मृतक का मोबाईल उसके ही बेटे के पास ही रह गया था. शायद इसी कारण मृतिका घटना के दौरान किसी से संपर्क नहीं कर पाई. सवाल यह भी है की वह सीधा रास्ता हो कर अपने घर आ सकती थी तो उसने लम्बा रास्ता क्यों चुना. या फिर उसे किसी ने उस रास्ते से ही हो कर आने को कहा था.

ऐसे कई सवाल है जिसका जवाब भवानीपुर थाना की पुलिस खोज कर रही हैं. अब पुलिस को इस घटना में सीडीआर खंगालने की जरूरत महसूस हो रही हैं. इस घटना के सम्बन्ध में पुनः भवानीपुर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. मामले को लेकर कुछ लोग से पूछताछ भी की जा रही है. घटना को कारित करने वाले जो भी हो. पुलिस बहुत ही जल्द इसका सफल उद्भेदन कर उसे पकड़ कर सलाखें के पीछे डाल देगी.

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट

Suggested News