बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA NEWS : 2 मासूम समेत 4 लोगों की नृशंस हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपियों के घर की गयी कुर्की जप्ती

NALANDA NEWS : 2 मासूम समेत 4 लोगों की नृशंस हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपियों के घर की गयी कुर्की जप्ती

NALANDA : दीपनगर थाना इलाके के सर्वोदयनगर में पिछले साल 5 अक्टूबर को संपति के लालच में दो मासूम समेत 4 लोगों की नृशंस हत्या मामले में 10 माह से फरार चल रही दो महिला आरोपितों के घर न्यायालय के आदेश पर दीपनगर थाना पुलिस द्वारा कुर्की जप्ती की गयी। पुलिस की कार्रवाई को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। पिछले 5 अक्टूबर 2020 को संपति के विवाद में रवि कुमार, उनकी पत्नी शिक्षिका नेहा कुमारी, पुत्र अहान और पुत्री जेनी की गला रेतकर हत्या रिश्तेदारों द्वारा ही कर दी गयी थी। करीब 4 दिनों बाद जब रवि और उसकी पत्नी नेहा से परिजनों को बात नहीं हो रही थी तो किसी अनहोनी की आशंका से नेहा के  मायके वालों ने थाने में सूचना दिया था। 

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गयी । सभी का शव खून से लथपथ पड़ा था। सबसे ताज्जुब की बात यह है कि इस घटना की भनक  पड़ोसियों तक को नहीं लग सकी। चार लोगों की एक साथ निर्मम तरीके से की गयी हत्या से इलाके में सनसनी मच गयी थी। पुलिस को कातिलों तक पहुंचना इतना आसान नहीं था। बदमाशों ने एक भी सुराग नहीं छोड़े थे। पुलिस जब आस पास के सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि संपति के लालच में उसके पास के ही रिश्तेदार वीरेंद्र पासवान उसकी दोनों पत्नी और सहयोगियों ने मिलकर इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया था। 

हालांकि पुलिस ने वीरेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेज दिया है। जबकि उसकी पत्नी रेणु कुमारी और रिचा कुमारी 10 माह से फरार चल रही थी। इश्तिहार चिपकने के बाद भी उन्होंने समर्पण नहीं किया तब जाकर न्यायालय के आदेश पर दोनों के घर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद और सदर सीओ धर्मेंद्र पंडित के नेतृत्व में कुर्की जप्ती किया गया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News