घिनौनी हरकत! बदला लेने के लिए चार माह की बेटी का बेरहमी से लाठी से पीटकर मार डाला

घिनौनी हरकत! बदला लेने के लिए चार माह की बेटी का बेरहमी से लाठी से पीटकर मार डाला

PRAYAGRAJ. यूपी के प्रयागराज में दो लोगों की दुश्मनी का खामियाजा चार माह की बच्ची को उठाना पड़ा है। यहां बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. आपको यह सोचकर ही रूह कांप जाएगी कि थोड़े से चोट पर बच्ची को कितना दर्द होता है, यहां हत्यारों ने बच्ची को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला,  वहीं इस दौरान बच्ची की मां को मारने की कोशिश की गई है। फिलहाल महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह घिनौनी वारदात बीती बुधवार शाम की है, जब सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमरसापुर गांव में कुछ दबंगों ने एक घर में घुसकर महिला और उसकी चार महीने की मासूम बच्ची पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया. बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

बच्ची के पिता से थी दुश्मनी

जानकारी मिली है कि सुनील कुशवाहा नाम के व्यक्ति का गांव के ही रिजवान से पुराना विवाद था. एक केस में आरोपी रिजवान सुनील कुशवाहा पर गवाही के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन सुनील उसके पक्ष में बयान देने के लिए तैयार नहीं था.इसके चलते 10 मार्च की शाम को बेखौफ दबंगों ने सुनील के घर पर हमला कर दिया. उस समय सुनील के घर में मौजूद न होने पर उसकी पत्नी और बेटी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया और बच्ची की हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, घायल पत्नी को इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News