मुंगेर में भीषण सड़क हादसा, 4 मजदूर की मौत, 9 घायल

मुंगेर में भीषण सड़क हादसा, 4 मजदूर की मौत, 9 घायल

मुंगेर : मुंगेर में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि 9 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत गंभीर देखते हुए भागलपुर मायागंज अस्तपताल रेफर किया गया है.  

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि खाजेचक गांव के 13 मजदूर जमुई के बगड्डी गांव में काली मंदिर की ढलाई कर जुगाड़ गाड़ी पर सवार होकर सोमवार की देर रात्रि लौट रहे थे।  तभी ई कर जुगाड़ गाड़ी पर सवार होकर सोमवार की देर रात्रि लौट रहे थे कि गंगटा थाना क्षेत्र के गंगटा जंगल के सवा लाख बाबा स्थान के समीप एक ट्रक के जुगाड़ गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी दी, जिसमें चार मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि नौ अन्य मजदूर घायल हो गए.

नक्ससल प्रभावित क्षेत्र होने और देर से प्रसाशन को हादसे की जानकरी देर से मिली।  घटना की जानकारी मिलते ही गंगटा थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर सदल बल के साथ  घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक खाजेचक निवासी  संजय मांझी , श्याम मांझी, करीमन मांझी और मुन्ना माझी के शव को अपने कब्जे में ले  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपताल मुंगेर भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शी मजदूरों ने बताया की हमलोग काम कर जुगाड़ गाडी से लौट रहे थे तभी ये घटना घटी. घायल मजदूर को जब होश आया तो उसने पुलिस को इसकी जानकरी दी।  

इधर ट्रक चालक घटना तो अंजाम देकर भागने में सफल रहा. वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजन में कोहराम मचा हुआ है. एसडीओ संजीव कुमार ने कहा कि मृतक परिजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा चार -चार लाख रुपया दिया जायेगा


Find Us on Facebook

Trending News