छपरा जेल में बर्थडे पार्टी मनाने के मामले में नप गए जेल के 4 कक्षपाल, 4 कैदियों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा

छपरा जेल में बर्थडे पार्टी मनाने के मामले में नप गए जेल के 4 कक्षपाल, 4 कैदियों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा

CHAPRA : एक बार फिर न्यूज़4नेशन की खबर का असर हुआ है. जहां मंडल कारा छपरा में बर्थडे पार्टी मनाने के मामले में चार कक्षपालों को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही बर्थडे पार्टी मनाने वाले बंदियो के खिलाफ भी भगवान बाजार थाना में मामला दर्ज किया गया है. मंडल कारा के अधीक्षक ने बताया कि आरोपी बंदियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. साथ ही 4 कक्षपालो को भी निलंबित कर दिया गया है. न्यूज़4नेशन पर खबर दिखाए जाने के बाद जेल प्रशासन हरकत में आया और मुख्यालय के आदेश पर जेल अधीक्षक ने यह कार्रवाई की है. वहीँ मोतिहारी जेल के अधीक्षक रविन्द्र कुमार चौधरी को छपरा जेल में बर्थडे पार्टी वायरल वीडियो मामले की जाँच का जिम्मा मिला है. 

न्यूज़4नेशन ने इस खबर से अवगत कराया था की सीतामढ़ी के बाद छपरा के जेल में कैदियों के जन्मदिन पार्टी मनाने की तस्वीरें वायरल हो रही है. बर्थडे पार्टी की तस्वीरों के सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच करायी है जिसमे मामला सही पाया गया है. हालांकि न्यूज4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के अनुसार यह तस्वीर 21 अगस्त की है. जब छपरा मंडल कारा में आपराधिक मामले में बंद एक कैदी आनंद ने जेल में अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो की चर्चा तब शुरू हुई जब सीतामढ़ी जेल की घटना के बाद बवाल मचा. तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह सभी कैदी जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं. जन्मदिन की पार्टी मनाना कोई गलत बात नहीं है लेकिन मंडल कारा के अंदर जन्मदिन पार्टी मनाना और फिर उसकी वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करना कहीं ना कहीं जेल प्रशासन को खुली चुनौती देना है.

छपरा से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News