4 साल के मासूम को अगवा कर अपराधियों ने ठेकेदार पिता से मांगी 4 लाख की फिरौती, हरकत में आई पुलिस

4 साल के मासूम को अगवा कर अपराधियों ने ठेकेदार पिता से मांगी 4 लाख की फिरौती, हरकत में आई पुलिस

मुजफ्फरपुर... बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना के मोरसंडी गांव से शनिवार को ठेकेदार शत्रुघ्न राम के 4 साल के बेटे कृष्ण मोहन के अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं की तरफ से 4 लाख की फिरौती की मांग की गई है। घटना के वक्त बच्चा अपने घर के दरवाजे के पास खेल रहा था। फिरौती की रकम के लिए अपहर्ता दो बार ठेकेदार के मोबाइल पर काॅल कर धमका चुके हैं। रविवार के ठेकेदार ने थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस हरसंभव कोशिश कर रही है। विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शटरिंग के कार्य से जुड़े ठेकेदार शत्रुघ्न राम ने पुलिस को बताया कि कृष्ण मोहन घर के दरवाजे के पास खेल रहा था। उसकी मां घास काटने गई थी। दोपहर एक बजे जब उसकी मांग घर लौटी तो पुत्र गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला। देर शाम अपहर्ता ने काॅल कर कहा कि कृष्ण मोहन का अपहरण कर लिया है। चार लाख का इंतजाम करो। फिर आधे घंटे बाद दूसरी काॅल कर कहा कि रुपए का इंतजाम करके रखो। कहां पहुंचाना है, इसके बारे में बाद में बताएंगे। पुलिस को सूचना दी तो बेटे से हाथ धोना होगा। ठेकेदार ने बताया कि धमकी मिलने के बाद परिवार डर गया था। अगले दिन मोतीपुर थाने में इसकी सूचना दी। हाल ही में उन्होंने एक ट्रैक्टर भी खरीदा था। 

अगवा बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। जिस नंबर से फिरौती मांगी गई है, उसे सर्विलांस पर रख छानबीन की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News