जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग एनकाउंटरों में 4 दहशतगर्द ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग एनकाउंटरों में 4 दहशतगर्द ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

Desk. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 2 अलग-अलग एनकाउंटर में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इसमें एक टीआरएफ कमांडर भी बताया जा रहा है. वहीं सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि दोनों ही एनकाउंटर कश्मीर के कुलगाम जिले में हुए हैं. सुरक्षाबलों ने कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है.

हाल ही में 4 कश्मीरी मारे गये थे

इससे पहले श्रीनगर के हैदरपोरा में 15 नवंबर को मुठभेड़ में 2 स्थानीय कारोबारियों सहित 4 कश्मीरियों की मौत हुई थी. ऑपरेशन में कश्मीर के 2 कारोबारी भी मारे गए थे. इनमें डॉ. मुदस्सिर गुल और अल्ताफ भट्ट भी शामिल थे. इनकी वहां स्थित एक कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में दुकानें थीं. डेंटल सर्जन मुदस्सिर गुल इस कॉम्प्लेक्स में कंप्यूटर सेंटर चलाता था. वहीं अल्ताफ इस कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स का मालिक था और वहां हार्डवेयर और सीमेंट की दुकान चलाता था.

पाकिस्तानी आंतकी भी मारा गया

कश्मीर पुलिस के मुताबिक अल्ताफ अहमद भट्‌ट आतंकियों की मदद करता था, तो वहीं डॉ. मुदस्सिर गुल आतंकियों का ओवर ग्राउंड वर्कर था, जिसने उन्हें रहने के लिए जगह दी थी. साथ ही कश्मीर पुलिस ने दावा किया था कि मारे गए 2 आतंकियों में एक पाकिस्तान का नागरिक हैदर था.


Find Us on Facebook

Trending News