मां के साथ मंदिर गई 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म... आरोपी गिरफ्तार

मां के साथ मंदिर गई  4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म... आरोपी गिरफ्तार

Desk : बाहरी दिल्ली में मंदिर के बाहर खेलते समय एक चार साल बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र का सत्यापन किया जा रहा है कि क्या वह नाबालिग है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर गई थी। मां जब अंदर पूजा कर रही थी, तब बच्ची मंदिर के बाहर खेलने लगी, इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और फिर उसे मंदिर के बाहर छोड़ गया। मामले की जानकारी होने पर बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसके बाद यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद गुरुवार को आरोपी को पकड़ लिया गया।

वहीं, एक अन्य घटना में पुलिस ने बताया कि उत्तरी दिल्ली में मंगलवार को छह साल की बच्ची से 52 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया। यह घटना उस वक्त हुई जब लड़की पार्क के पास खेलने गई थी।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसे खिलौने का लालच देकर अपने घर ले गया था और वहां उसने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार घर लौटकर लड़की ने अपनी चाची को इस बारे में बताया।

अधिकारी के अनुसार, बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत स्थिर बताई गई है। पुलिस के अनुसार, परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News