40 कुत्तियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है अहमद शाह, कहा जानवरों को आपत्ति नहीं है तो फिर......

40 कुत्तियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है अहमद शाह, कहा जानवरों को आपत्ति नहीं है तो फिर......

डेस्क...खबर मुंबई से है जहां पुलिस ने एक ऐसे सनकी को पकड़ा है जिसने वो काम किया है जिसको सुन कर आप विचिलित हो सकते है किसी की दिमागी हालत इतनी ख़राब हो सकती की क्या कहें आप को बता दें मादा कुत्ते के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 68 वर्षीय अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है अहमद शाह को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वह अब तक 30-40 कुत्तों के साथ दुष्कर्म कर चुका है.

 वह अमूमन रात के 3-4 बजे के बीच यह घृणित कृत्य करता था। मुंबई के जुहू गली का निवासी अहमद सब्जी विक्रेता है. वह कुत्तों और बिल्लियों को खाने का लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। ‘बॉम्बे एनिमल राइट्स’ नामक NGO से संबंधित 45 वर्षीय पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी की शिकायत पर डीएन नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया है कि वह जानवरों को खाना देता है और उनके साथ दुष्कर्म करता है. 

इसमें अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो यह अपराध नहीं है.मोहनानी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, मंगलवार को उन्हें अहमद के इस कृत्य को लेकर एक फ़ोन आया था. फ़ोन करने वाले ने बताया कि वह लगातार कुत्तों के साथ दुष्कर्म करता है. जब उन्होंने कॉल करने वाले से इसके सबूत को लेकर पूछा तो उसने एक वीडियो भेजा. दिसबंर 2020 के इस वीडियो को देखकर वे दंग रह गए और उन्होंने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को इस संबंध में सूचना दी.मोहनानी ने आगे बताया कि, “पूछताछ के दौरान आरोपित अहमद शाह ने खाने का लालच देकर रात के 3-4 बजे के बीच 30-40 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी. फिलहाल मेरी टीम जुहू गली के सभी मादा कुत्तों का मेडिकल टेस्ट कर रही है। हम पीड़ित कुत्तों की एक सूची सौंपेंगे. यह घृणित अपराध है और आरोपित में कोई इंसानियत नहीं है.” ऐसी घटनाओ को देख कर यकीन हो जाता है कलयुग चरम पर है. 



Find Us on Facebook

Trending News