कैश वैन से 40 लाख रुपये की लूट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कैश वैन से 40 लाख रुपये की लूट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सारण. बड़ी खबर सारण के मढ़ौड़ा से आ रही है. यहां एक कैश वैन से 40 लाख लूटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वैन एटीएम में कैश डालन आ रही थी. इसी दौरान लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजम दिया. इसके बाद कैश वैन कर्मी इसकी सूचना पुलिस को दी. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौका मुआयना किया है. फिलहाल सारण पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

एक बार फिर सारण में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए 40 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना मरहौरा अनुमंडल क्षेत्र के पटेढ़ी गांव के पास मुख्य सड़क पर हुई है. लूट के मामले में जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार हिताची डब्ल्यू एल ए कंपनी से फ्रेंचाइजी लेकर अपना चार निजी एटीएम चला रहे लोग छपरा से कैश वैन में 40 लाख रुपया लेकर मढौड़ा जा रहे थे. वहां वे लोग खैरा, मरहावड़ा, इसरोली और इसुआपुर में स्थित एटीएम में रुपया लोड करने वाले थे.

राशि निकालने की खबर अपराधियों तक पहुंच चुकी थी और उन्होंने प्लान के अनुसार लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना सोमवार को 2:50 के आसपास दोपहर में हुई है. लूट की जानकारी होते ही सारन एसपी संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि छानबीन में प्रथम दृष्टया लूट की राशि को लेकर बार-बार बयान बदलने की बात सामने आ रही है. ऐसे में पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध रूप में देख रही है. हालांकि दूसरे रूप में छानबीन भी शुरू कर दी है और घटना वाले आसपास के तमाम क्षेत्रों को सील कर दिया गया है. साथ ही आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे व अन्य सूचना ग्रहण करने में पुलिस जुट गई है. फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी विशेष बोलने  से बच रही है.


Find Us on Facebook

Trending News