बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सरेबाजार सिर्फ 40 सेकेंड में 20 लाख लूट लिया,कहा देते हो कि मारें गोली फिर जो हुआ....

पटना में सरेबाजार सिर्फ 40 सेकेंड में 20 लाख लूट लिया,कहा देते हो कि मारें गोली फिर जो हुआ....

पटना। महज 40 सेकंड 20 लाख की लूट की घटना से पटना वासियों के होश उड़ गए हैं। शाम का समय था, दुकानदार मजे से अपने ग्राहकों को जेवरात वगैरह दिखा रहा था। उसी दौरान ग्राहक के वेश में लुटेरे मास्क और टोपी लगाए घुसते हैं। पहले एक अपराधी दुकान के भीतर दाखिल होता है फिर दूसरा और फिर तीसरा। घुसते ही ग्राहकों के साथ दुकानदार पर भी पिस्टल तान दी जाती है ।ठीक उसी वक्त दुकानदार अपने ग्राहक को सोने की चेन दिखा रहा होता है। पिस्टल देख ग्राहक और दुकानदार दोनों के होश उड़ जाते हैं। फिर लुटेरों ने सोने की चेन लूटकर चंपत हो जाते हैं।

पिस्टल तान कर पूछा कि देते हो कि मारें गोली

कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ पर ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में घटी इस घटना ने पुलिस सहित राजधानी के लोगों की नींद उड़ा दी है ।लोगों का मानना है कि इतनी भीड़ भाड़ वाले इलाके में लुटेरों ने जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया है उससे अब लगता है कि कोई भी और कहीं भी सुरक्षित नहीं है ।लुटेरों को ना तो आम जनता की ना पुलिस की और ना ही सीसीटीवी कैमरे का भय था ।भीड़भाड़ वाले इलाके में जब दुकान में कई ग्राहक मौजूद थे उसी दौरान लुटेरे ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में मास्क और टोपी पहन कर घुसते हैं ।पहले एक अपराधी फिर उसके साथ दो और अपराधी पीछे से आ धमकता है। आते ही लुटेरे पिस्टल निकालता है ।फिर दुकानदार जब इधर उधर करने की कोशिश करता है तो तो उसके सीने पर पिस्टल सटाकर कहता है सोना देते हो कि गोली मारें। यह दुकान देख कर दुकानदार मालिक जगजीत सहम जाता है और सोने की सारी चेन लुटेरों के हवाले कर देता है।


गौरतलब है कि लुटेरे दुकानदार के कर्मचारी के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। दुकानदार जगजीत ने बताया है कि 2 महीने पहले ही एक स्टाफ को काम पर रखा गया था ।वह जैसे ही बाहर चाय लाने गया वैसे ही लुटेरे दुकान में घुस आए। जब कर्मचारी लौटा तो लुटेरों को अंदर देख बाहर से ही भाग निकला।

Suggested News