40 साल पुराने जमीन विवाद को SDM ने कुछ मिनटों में किया हल, खुशी से छलक पड़ दो भाइयों की आंखों से आंसू

40 साल पुराने जमीन विवाद को SDM ने कुछ मिनटों में किया हल, खुशी से छलक पड़ दो भाइयों की आंखों से आंसू

SUPOUL :- जिले के त्रिवेणीगंज प्रशासन ने ऐतिहासिक काम किया जब एसडीएम एसजेड हसन ने चार दशक से चले आ रहे भूमि विवाद का निबटारा पलक झपकते कर दिया और तो और किसी ने निर्णय का प्रतिकार भी नहीं किया बल्कि सभी राजी खुशी सहमत हो गए।  बता दें कि विवाद जो 40 वर्षों से लंबित रहा उसे बुधवार को एसडीएम ने हल कर दिखाया। 

दरअसल, मामला भुमि विवाद को लेकर आपसी भाईचारे से जुड़ा हुआ है, बताया जा रहा है. कि लतोना उत्तर पंचायत के निवासी मोहम्मद जफीर बनाम  मोहम्मद ओवेश आलम, मोहम्मद अबुल कैश,मोहम्मद नजीर के बीच करीब 40 वर्ष से आपसी भाईचारे में बंटबारा को लेकर भूमि विवाद चल रहा था। जबकि बंटवारे को लेकर स्थानीय थाना में कई  बार आवेदन दिया। इतना ही नहीं गांव मे कई बार पंचायत भी हुआ। 


लेकिन आपसी समझौत पर बात नहीं बन सकी शनिवारीय जनता दरबार में मामला पहुंचा, जटिल मामले होने के कारण सीओ व थाना प्रभारी ने अनुमंडलीय जनता दरवार भेज दिया, वहीं एसडीएम ने दोनो पक्षों की निष्ठापूर्वक बातों को सुनते हुए भूमि विवाद का  निपटारा कर दिया  जिससे परिवार के लोगों में काफी खुशी देखी गई। 

परिवार के लोगों ने कहा वर्षों से भूमि विवाद को लेकर आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहा किसी भाई में मेल मिलाप नही था आज हमलोगों ने राहत की सांस ली। इस जनता दरवार को धन्यवाद देता हूं कि आज हमलोगों मे भाई- भाई का मिलान हो गया है. और सभी भाई को अपना- अपना जमीन जायदाद की हिस्सा मिल गया। एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि करीब 40 साल पुराना चल रही भुमि विवाद का. दोनों पक्षों के सहमति से मामले का निष्पादन कर दिया, 

Find Us on Facebook

Trending News