नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, 400 कार्टन शराब बरामद

नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, 400 कार्टन शराब बरामद

LAKHISARAI : नए साल से पहले लखीसराय में अवैध शराब कारोबार पर रोकथाम के लिए जिला पुलिस की कार्रवाई से शराब कारोबारियो मे दहशत का माहौल  कायम हो गया है. टीम एक के बाद एक कई छोटे-बड़े धंधेबाजो को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. यह सिलसिला लगातार जारी है. 

इसी क्रम में जिले की बड़हिया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़हिया थानांतर्गत दरियापुर ग्राम के पंजाबी मंडल के घर से 300 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया. साथ ही आसो सिंह के घर से 100 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक बड़हिया के थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे को गुप्त सूचना मिली थी कि दरियापुर, जिसे कि शराब का हब माना जाता है. यहां पर नए साल को देखते हुए भारी मात्रा में शराब स्टोर किया गया है. इसी सूचना के आधार पर बड़हिया थानाध्यक्ष ने पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार दास,प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक संजीव कुमार, तारकेश्वर सिंह, सुमन कुमार एवं अन्य जवानों के साथ छापेमारी किया. 

लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने ताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि नए साल से पहले ऐसे और भी कई छापेमारी होगी और जो भी शराब के धंधेबाज है उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News