कैमूर में वाहन जांच के दौरान 41 किलो चाँदी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में वाहन जांच के दौरान 41 किलो चाँदी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए रामगढ़ पुलिस की ओर से जगह-जगह जांच की जा रही है.  जांच के दौरान स्विफ्ट कार से आ रहे लोगों का जांच किया गया तो उनके वाहन से लगभग 41 किलोग्राम चांदी बरामद हुआ. 

गाड़ी में सवार चारों लोगों से पूछताछ के क्रम में 24 किलो चांदी का कागजात दिखाया गया. जिसके बाद मामला संदिग्ध लगने पर पूरे चांदी को जब्त कर लिया गया. इसकी जानकारी इनकम टैक्स के अधिकारियों को दी गई. साथ ही उन चारों लोगों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग के निर्देश पर कैमूर जिले में एसएसटी का गठन किया गया है. गुप्त सूचना मिला था की एक कार से शराब या संदिग्ध सामान जा रहा है. 

सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जब एसएसटी की टीम ने छापामारी करते हुए एक स्विफ्ट कार को रोका तो उसमें भारी मात्रा में चांदी बरामद हुआ. जिसका वजन कराने पर लगभग 41 किलोग्राम वजन पाया गया. कार सवारों द्वारा सिर्फ 24 किलो का कागजात दिखाया गया. जिसके बाद चांदी को जब्त करते हुए डीडीसी के अध्यक्षता में बनी टीम को सौंप दिया गया है. इसकी सूचना इनकम टैक्स के अधिकारियों को भी दे दिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News