बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व केंद्रीय मंत्री का सचिन पायलट पर तंज, कहा- BJP में जाएंगे और 45 की उम्र में बनेंगे पीएम

पूर्व केंद्रीय मंत्री का सचिन पायलट पर तंज, कहा- BJP में जाएंगे और 45 की उम्र में बनेंगे पीएम

Desk: राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता मार्ग्रेट अल्वा ने बागी तेवर अपना चुके पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर निशाना साधा है.

उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा में जाकर वह 45 वर्ष की उम्र में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. अल्वा ने कहा कि जब सारा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है और चीन के साथ सीमा पर गतिरोध बना हुआ है, ऐसे में मुख्यमंत्री बनाए जाने की पायलट की मांग कहां तक जायज है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में चुनाव बाद बहुमत की सरकार बनाई थी, जिसमें सचिन पायलट को न सिर्फ उपमुख्यमंत्री बनाया गया, बल्कि चार महत्वपूर्ण विभाग दिए गए. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद पर भी बरकरार रखा गया.

राजस्थान की राज्यपाल रह चुकीं अल्वा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ अगर वह काम नहीं करना चाहते थे तो उन्हें उपमुख्यमंत्री के पद से त्यागपत्र देकर बतौर प्रदेश अध्यक्ष काम करते रहना चाहिए था. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि किसी 'स्टार' को धैर्यवान होना चाहिए. इतनी जल्दी में आप कहां पहुंचना चाहते थे? 42 साल की उम्र में मुख्यमंत्री और 45 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बनना चाहते थे, आप भाजपा में जाकर.


Suggested News