जमीन खरीदने के नाम पर पटना के व्यवसायी से 45 लाख की ठगी, भगवानगंज थाने में ठग दंपत्ति पर मामला दर्ज

जमीन खरीदने के नाम पर पटना के व्यवसायी से 45 लाख की ठगी, भगवानगंज थाने में ठग दंपत्ति पर मामला दर्ज

PATNA: जमीन खरीदने के नाम पर पटना के एक व्यवसायी से 45 लाख रुपया ठगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कंकड़बाग के रहने वाले पीड़ित व्यवसायी कुमार संजीव ने मसौढ़ी के भगवानगंज थाने में रजनीकांत और उसकी पत्नी किसलय शर्मा पर केस दर्ज कराया है।

कुमार संजीव ने बताया कि ठग दंपत्ति ने वर्ष 2011 में भगवानगंज थाना के चेथौल चकिया स्थित बिड़ला वर्ल्ड स्कूल परिसर के जमीन का कागजात और जमीन मालिक के साथ एकरारनामा दिखा कर कई किश्तों में उनसे 45 लाख रुपये ठग लिए।

कुमार संजीव ने अपने प्राथमिकी में पटना निवासी पशुपति नाथ दूबे और रामसुंदर  सिंह से भी 10-10 लाख रुपये ठगने का आरोप ठग दंपत्ति पर लगाया है। ये दोनों पीड़ित इस केस में गवाह बने हैं।

कुमार संजीव ने कहा कि ठगी का एहसास होने और जमीन में हिस्सेदारी नहीं देने पर सामाजिक दबाव में आरोपित दंपत्ति ने विभिन्न तारीखों का 19 चेक दिया जो सभी बाउंस कर गया।

कुमार संजीव ने कहा कि किसलय शर्मा बिहार सरकार में उच्च पद पर आसीन है। उन्होंने कहा कि किसलय शर्मा निगरानी कांड में जेल भी जा चुकी है। कुमार संजीव ने न्याय की मांग करते हुए कहा कि किसलय शर्मा और उसके पति रजनीकांत पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।


Find Us on Facebook

Trending News