46 किलो चांदी लूट: जांच के लिए SIT गठित, दुकान के गार्ड को हिरासत में लिया, स्टाफ से भी होगी पूछताछ

46 किलो चांदी लूट: जांच के लिए SIT गठित, दुकान के गार्ड को हिरासत में लिया, स्टाफ से भी होगी पूछताछ

VAISHALI: वैशाली जिले के हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी अपराधियों के रडार पर आ गए हैं। बीते कुछ दिनों में जिस तरह से दो बड़े लूटकांड को अंजाम दिया गया है, उससे यह साफ हो गया है कि अपराधी पुलिस को सीधी टक्कर देने के मूड में है। बीती रात औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास स्वर्ण व्यवसायी से 46 किलो चांदी लूटकर अपराधी फरार हो गए, जिससे इलाके में हड़कंप मचा है।

SIT ठित, मामले की जांच शुरू

इस मामले में वैशाली एसडीपीओ राघव दयाल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए  एसआईटी भी गठित कर दी गई है। पटना स्थित जिस दुकान से व्यवसायी ने माल खरीदा था, उसके सुरक्षा गार्ड को एसआईटी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके अलावा पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी के भी स्टाफ से की पूछताछ जा रही है।

क्या है पूरा मामला ?

औद्योगिक थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास देर शाम बाइक सवार 06 अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को निशाना बनाया था। उन्होनें इनोवा कार सवार को गनपॉइंट पर लिया और तीन थैला में रखा 46 किलो चांदी लूट कर फरार हो गए। आभूषण दुकानदार के मुताबिक रोसड़ा बाजार में उनकी दुकान है। पटना से वह आभूषण की खरीदारी कर लौट रहे थे। दुकानदार के मुताबिक करीब 30 लाख की आभूषण की लूट हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News