मोतिहारी में ट्रक पर लदा 498 कार्टन विदेशी शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मोतिहारी में ट्रक पर लदा 498 कार्टन विदेशी शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सुगौली पुलिस ने एक ट्रक पर लदी 498 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है। इसकी कीमत बाजार में लाखो रुपया बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को सूचना मिली कि शराब धंधेबाज एक ट्रक विदेशी शराब की खेप लेकर मोतिहारी की ओर जाने वाले है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एस आई सुनील कुमार तिवारी, विश्वजीत कुमार व पुलिस बल के साथ छपवा चौक व मोतिहारी की ओर जाने वाली सड़क पर खड़े होकर निगरानी करने लगे। इसी बीच सुगांव दुर्गा मंदिर के समीप एक ट्रक को पुलिस ने रोका और उसकी जांच की तो उसमें विदेशी शराब पाया गया। 

पुलिस ने ट्रक पर लदी शराब को जब्त कर लिया और ट्रक पर सवार तीन लोगों को धर दबोचा। जिसकी पहचान बांका जिला के औरैया थाना के रेन गांव सठयारी निवासी मजदूर  महम्मद जिबराईल, उतर प्रदेश राज्य के गाजियाबाद जिला के श्रीराम कॉलोनी डासना निवासी चालक मुस्तकीम व बांका जिला के बारहट के मुस्लिम अमीनपुर निवासी नौशाद के रूप में की गई है। पुलिस ने तीनों व्यक्तियों से गहन पूछताछ की तो उसने बताया कि हिसार से विदेशी शराब की खेप लेकर पटना पहुंचाना था। 

ट्रक में नाईट ब्लू 180 एमएल का 70 कार्टून,375 एमएल का 30 कार्टून,मैक डोवेल 750 एमएल का 80 कार्टून,180 एमएल का 48 कार्टून,इम्पीरियल ब्लू 750 एमएल का 70 कार्टून,375 एमएल का 100 कार्टून व 180 एमएल का 100 कार्टून में विदेशी शराब रखा गया था। इस तरह स्थानीय पुलिस को एक बहुत बड़ी उपलब्धि मिली है। गिरफ्तार व्यक्तियों ने शराब भेजने वाले व लेने वाले का पूरा पता बता दिया है। जिसे पुलिस गुप्त रखे हुए है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक व विदेशी शराब जब्त कर लिया गया है और केस दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार तीनों व्यक्ति पर आवश्यक कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News