बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांग्ला सिंगर से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगनेवाले पांच आरोपी गिरफ्तार, बड़ी लूट की थी तैयारी

बांग्ला सिंगर से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगनेवाले पांच आरोपी गिरफ्तार, बड़ी लूट की थी तैयारी

SARAIKELA : जिला के तिरुलडीह थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली  है. पुलिस ने लूट की योजना बनाते पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इनपर चौड़ा गांव निवासी बांग्ला सिंगर कुंदन गोप से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने का भी आरोप है. इस संबंध में एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि तिरुलडीह थाना अंतर्गत मध्य विद्यालय बड़ा लापांग में कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं.

एसपी ने जानकारी दी कि गुप्त सूचना के अधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. छापेमारी दल द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनके पास से दो मोटरसाइकिल, दो जिंदा गोली, एक देसी कट्टा और पांच मोबाइल बरामद किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में बानेश्वर नामता, राजेश नामता, बादल घोष, मुगुल पुरान और सुनील कुमार महतो शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में पांचों ने बीते 18 जुलाई को बांग्ला सिंगर कुंदन गोप से दो अलग-अलग मोबाइल नंबर के जरिए 10 लख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में कुंदन गोप ने तिरुलडीह थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था. 

एसपी ने बताया कि इनमें से राजेश नामता, बादल घोष और बनेश्वर नामता का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है.

सरायकेला से कुणाल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News