5 दिनों बाद भी 3 अपहृत युवकों का नहीं मिला सुराग, अनहोनी की आशंका से परिजन परेशान

5 दिनों बाद भी 3 अपहृत युवकों का नहीं मिला सुराग, अनहोनी की आशंका से परिजन परेशान

NAWADA : बीते 24 मई की शाम जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर-चन्द्रदीप मुख्य पथ पर कदहर नहर के पास से तीन युवकों का अपहरण कर लिया गया था। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अगवा युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस उनकी बरामदगी के प्रयास में लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन अबतक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। 

इधर युवकों का कोई सुराग नहीं मिलने से उनके परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। जिसके चलते परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। परिजनों का कहना है कि अभीतक उनसे किसी तरह की कोई फिरौती की मांग नहीं की गई है। 

युवकों का कोई सुराग नहीं मिलने से परिजन अब किसी अनहोनी की आशंका जता रहे है। वहीं इनलोगों ने पुलिसिया कार्रवाई को लेकर भी असंतोष जताया है। 

इधर इस मामले में कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अपहृतों की बरामदगी के लिए अलग-अलग टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिय़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

बता दें कि 24 मई की शाम जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को नवादा जिले के कौआकौल थाना क्षेत्र से अगवा कर लिया गया था। बोलेरो सवार अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब तीनों नवादा से अपने घर जमुई के सिकंदरा लौट रहे थे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News