मुजफ्फरपुर आ रही बस लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना ग्रस्त, पांच की मौत, कई घायल

मुजफ्फरपुर आ रही बस लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना ग्रस्त, पांच की मौत, कई घायल

DESK : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  पर भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत की खबर है. हादसा सोमवार देर रात बिल्हौर कोतवाली के अरौल के पास हुआ. 

जानकारी के मुताबिक, आगरा से मुजफ्फरपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक कार से जा टकरा गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे के भीतर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ये दूसरा भीषण सड़क हादसा है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि बस की स्टेयरिंग फेल हुई या चालक को झपकी आई. 

जनकारी के मुताबिक, बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी. वहीं, लखनऊ से तेज रफ्तार कार दिल्ली की ओर जा रही थी. 

सोमवार देर रात करीब 12:45 बजे रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित हो गई और दूसरी लेन पर चल रही कार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे जा गिरी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए. कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में बैठे 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News