बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरे शरीर पर बंधे हुए थे अफीम के पैकेट, जांच के दौरान पुलिस भी हो गई हैरान

पूरे शरीर पर बंधे हुए थे अफीम के पैकेट, जांच के दौरान पुलिस भी हो गई हैरान

औरंगाबाद। पुलिस और एनसीबी (नारकोटिक्स)  की टीम  की संयुक्त छापे मारी में आज पांच केजी अफीम के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।यह गिरफ्तारी औरंगाबाद के रामाबांध बस स्टैंड से हुई है।

गौरतलब है कि आज औरंगाबाद में नार्कोटिसक की टीम के द्वारा पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका को यह सूचना दिया गया था कि बाहर से एक व्यक्ति प्रचुर मात्रा में अफीम की बड़ी खेप लेकर औरंगाबाद में पहुंचने वाला है। जिसको लेकर पुलिस कप्तान ने त्वरित करवाई करते हुए एक टीम की गठन कर रामाबांध बस स्टैंड पर तैनात कर दिया।इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए  प्रेस वार्ता के दौरान सदर एस डीपीओ अनूप कुमार ने  यह बताया कि बताई गई हुलिया के आधार पर एक व्यक्ति को बस स्टेंड के पास टहलते हुये गिरफ्तार किया गया। 

शरीर पर बंधे थे प्लास्टिक के पैकेट

जब उसकी तलाशी लिया गया तो उसके पूरे शरीर में प्लास्टिक के पैकेट में पैक कर के अफीम बंधा हुआ था जिसका वजन तकरीबन पाच केजी से ऊपर बताया जारहा है जिसकी कीमत लाखो रुपये में आकि जारही है व्यक्ति की पहचान गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र के झिकटिया कला ग्राम निवासी प्रमोद प्रसाद के रूप में किया गया है पूछ ताछ के दौरान उसने बताया कि यह माल लेकर हमे पंजाब जाना था। वह हमे माल वह पहुचने पर मोटी रकम की प्राप्ति होती है।

Suggested News