बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेखौफ अपराधी, रेल कर्मी के घर से लाखों की चोरी

बिहार में बेखौफ अपराधी, रेल कर्मी के घर से लाखों की चोरी

News4nation desk- मुंगेर में एक बार फिर चोरों ने लोगों की नंद उड़ा कर रख दी है. मंगलवार को धरहरा थाना क्षेत्र के दरियापुर बिक्रमपुर गांव में कुछ चोरों ने पांच लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर फरार हो गया. यह घटना रेल कर्मी राजेन्द्र सिंह के घर में घटित हुआ. चोरों ने उनके घर का ताला तोड़ कर सोने चांदी के जेवरात एवं महंगी साङी लेकर वहां से फरार हो गया. सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

राजेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ लिलुआ बंगाल में रहते है. उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले ही साढू का लङका ज्ञान शंकर सिंह घर पर रहकर गया था ।तब तक सबकुछ सामान्य था । अचानक मामा के देहांत की खबर सुनकर घरवाले पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई. घर पहुंचते ही देखा कि अंदर के सभी कमरे का ताला टुटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था. चोर ने गोदरेज का ताला तोड़कर  दो सेट सोने के जेवरात के आलावा चार सोने की अंगूठी, दो चेन, चार बाली, चूङी, 4 बांटी , एवं चांदी के जेवरात यानी पांच लाख के जेवरात चोरी कर के ले गए. वहीं, गृहस्वामिनी सुनैना देवी ने बताया कि चोरो ने साङी तक नही छोङा। 

राजेंद्र ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दिया और छानबीन कर रहे पुलिस ने बताया कि चोर घर के मुख्य दीवार को फांदकर घटना को अंजाम दिया । थानाध्यक्ष  देव गुरु ने बताया कि अज्ञात चोरो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है । बता दे कि छह दिन पूर्व 28 अगस्त को धरहरा ईटवा गांव मे एक बुजुर्ग दम्पति घर दस पन्द्रह की संख्या मे पहुंचे लुटेरे ने हथियार के बल पर एक लाख की सम्पति लूट लिया । इस मामले अब तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई ।

मुंगेर से प्रशांत की रिपोर्ट 

Suggested News