BIG BREAKING : पटना में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : पटना में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर में सामने आया है. जहाँ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े लुटेरों ने 5 लाख रूपये की लूट ली है. इस लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. आपको बता दें कि नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर स्थित स्टेट बैंक के पास एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया है. 

मामले में यह अभी तक यह बताया जा रहा है कि सबलपुर के टेढ़ी पुल स्थित जीवन मोती पेट्रोल पंप के कर्मचारी जो कि सबलपुर के भारतीय स्टेट बैंक में झोले में रखकर करीब लगभग 5 लाख रूपये जमा करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन ठीक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाहर ही अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर लगभग 5 लाख रूपये लूट लिए. तीनों लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं. 

हालांकि मौके पर नदी थाना की पुलिस और फतुहा डीएसपी पहुंच चुके हैं और मामले की छानबीन में लग गए हैं. हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन लुटेरों की पहचान करने में लगी हुई है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि दिनदहाड़े इस बड़ी लूट की घटना से पुलिस को अपराधियों ने कड़ी चुनौती पेश की है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस लूट की बड़ी घटना को नदी थाना की पुलिस कब तक उद्भेदन कर पाती है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News