मोतिहारी में कपड़ा व्यवसायी से लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में कपड़ा व्यवसायी से लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने लहना कर लौट रहे व्यवसायी से 5 लाख लूट कर फरार हो गए। घटना चकिया थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है की बाइक सवार अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मधुबन से लहना वसूल लौट रहे कपड़ा व्यवसायी के साथ की घटना बतायी जा रही है।सूचना पर चकिया पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर कार्रवाई में जुटी है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की चकिया थाना क्षेत्र के बनझूला एनएच स्थित ईंट  भट्टे के पास तीन बाइक पर सवार छह लूटेरों ने रेडिमेड व्यवसाई से पांच लाख रुपए लूट लिए। लूटेरों ने लूट के दौरान व्यवसाई का मोबाइल छीन लिया और बाइक को एनएच के किनारे गिरा दिया। पीड़ित व्यवसाई रानीगंज मोहल्ला निवासी रामवृक्ष प्रसाद का पुत्र संजय गुप्ता बताया जाता है। 

घटना के संबंध में व्यवसाई संजय गुप्ता ने बताया कि उनकी मुजफ्फरपुर रोड में रेडिमेड गारमेंट की दूकान है। सोमवार को वें दुकान का लहना वसूल मधुबन से चकिया आ रहे थे। नरहर पकड़ी के पास एक बाइक पर सवार एक व्यक्ति के हाथ में बांस का टूकड़ा  देखा उनकी अपनी बाइक धीरे कर दी। कोई मौका नहीं देख उक्त बाइक सवार उनकी बाइक को ओवर टेक कर आगे निकल गया। 

बनझूला मोड़ से एनएच 27 पर पहुंच उसी बाइक सवार ने उन्हें ओवर टेक कर बाइक रोक दी।.तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो लोग और आ धमके। इस दौरान उन्होंने हथियारों का भय दिखाकर उनके पास से रूपए की थैली छिन ली। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार  सूचना पर  घटनास्थल पहुंचे.उन्होने बताया कि पुलिस घटना से संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News