पटना में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक से 5 लाख के जेवरात बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पटना में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक से 5 लाख के जेवरात बरामद, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : अभी-अभी राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां एक युवक के पास से 5 लाख रूपए के जेवरात बरामद किए गए है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर जेवरात को लेकर पूछताछ कर रही है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस राजधानी पटना के फुलवारी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक की डिक्की से भारी मात्रा में जेवरात और 10 हजार रुपये नगद बरामद किया गया है। मामले को लेकर पुलिस ने बाइक सवार दोनो युवक को हिरासत में लिया है। 

बताया जा रहा है कि दोनो युवक उड़ीसा के रहने वाले है और इनका नाम सलमान हुसैन और मिर्जा हुसैन है। जेवरात कैसे है इसे लेकर पुलिस दोनो से पूछताछ कर रही है। 

बता दें कि पिछले 15 दिनों के अंदर पटना में सोना लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया गया है। पहली घटना रुपसपुर थाना में अपराधियों ने दिया था जब थाने से महज कुछ दूरी पर स्थित एक ज्वेलरी दुकान को लूट लिया था। 

वहीं बीते 21 जून को आशियाना-दीघा रोड स्थित पंचवटी रत्नालय में 5 करोड़ के जेवरात और 13 लाख नगद लूट कर पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी है। अबतक के सबसे बड़े सोना लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली है। घटना के बाद से पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और राजधानी में चेकिंग अभियान चला रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News