बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : दाह संस्कार में गए 5 युवक नदी में डूबे, 3 को ग्रामीणों ने बचाया

बड़ी खबर : दाह संस्कार में गए 5 युवक नदी में डूबे, 3 को ग्रामीणों ने बचाया

MOTIHARI : बड़ी खबर आ रही है मोतिहारी से. जहाँ नदी में स्नान करने के दौरान पाँच युवक नदी में डूब गए. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की दाह संस्कार के बाद कई लोग नदी में स्नान कर रहे थे. इसी दौरान पांच युवक नदी में डूब गए. 

डूबे हुए पाँच युवकों में ग्रामीणों ने तीन को सुरक्षित निकाल लिया. जबकि दो युवकों को बचाया नहीं जा सका. नदी में डूबने से दोनों युवकों की मौत हो गई. घटना चकिया थाना क्षेत्र के चकिया थाना क्षेत्र के बांस घाट बाजार की बताई जा रही है. इस घटना के बाद गाँव के कोहराम मच गया. इस घटना के सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

बताते चलें की पिछले सप्ताह भी चकिया में दाह संस्कार में गए पांच युवक की डूबने से मौत हो गई थी. अभी लोग इस सदमे से उबर भी नहीं पाए थे की दूसरी घटना से इलाके में मातम का माहौल हो गया है. 

वहीँ पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर स्थित बिष्णु मंदिर गंगा घाट पर एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मामले में ग्रामीणों ने बताया कि बिहारी पासवान गंगा स्नान करने के लिए गए थे. लेकिन गंगा का जलस्तर बढ़े होने के कारण गहराई का अंदाजा नही लग सका. जिसके कारण वे गंगा के तेज धार में बह गए. हालांकि घटना की सूचना फिलहाल पुलिस और ndrf को दे दी गयी है. लेकिन घटना के करीब घण्टो बीत जाने के कारण भी टीमें नही आई है. जिसके वजह से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. फिलहाल जो व्यक्ति डूबा है वह स्थानीय सबलपुर का ही रहनेव़ाला बताया जा रहा है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News