50 हज़ार का इनामी कुख्यात अपराधी निशांत उर्फ कारे लाल सिंह हुआ गिरफ्तार

50 हज़ार का इनामी कुख्यात अपराधी निशांत उर्फ कारे लाल सिंह हुआ गिरफ्तार

लखीसराय: खबर लखीसराय से आ रही है जहां लखीसराय जिले का कुख्यात अपराधी निशांत उर्फ कारे लाल सिंह जोकि पूर्व में दर्जनों मामले का अभियुक्त है 50000 का इनामी अपने तीन साथियों के साथ बेगूसराय में गिरफ्तार हो गया है ये बिहार पुलिस की बहुत बड़ी कामयाबी है. आप को बता दें  सड़क निर्माण कंपनी से एक करोड़ की रंगदारी मांगनेवाले रंगदार निशांत कुमार पर पुलिस ने पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस की तरफ से घोषणा की गई है कि जो भी बदमाश निशांत की जानकारी देगा, उसे पुरस्कृत किया जाएगा.

 पुलिस के अनुसार निशांत कई मामलों में आरोपी है और उसकी लम्बे समय से तलाश चल रही है. बड़हिया प्रखंड के जैतपुर निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र निशांत कुमार और कारे लाल तब चर्चा में आ गया था. जब बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र स्थित नथनपुर मोड़ से दरौंक होते हुए बड़हिया रेलवे स्टेशन पुल तक पीडब्ल्यूडी सड़क निर्माण कार्य में अपराधियों ने एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी. इस दौरान उसने निर्माण स्थल पर गोलीबारी भी की थी. 

निशांत ने निर्माण करा रहे ठेकेदार से सड़क निर्माण को पूरा करने के एवज में प्राक्कलन की तीन प्रतिशत राशि यानी कुल एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की. इस संबंध में निर्माण कार्य के मुख्य संवेदक निरंजन शर्मा के पेटी ठीकेदार वीरुपुर निवासी पूर्व प्रमुख सियाराम कुमार ने जैतपुर निवासी कारे लाल सिंह उर्फ निशांत एवं तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाना में केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी निशांत की तलाश कर रही थी. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद अब उसके खिलाफ पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. निशांत की गिरफ़्तारी बिहार पुलिस की बहुत बड़ी कामयाबी है. 


Find Us on Facebook

Trending News