BIHAR NEWS : कैमूर में 50 लाख रूपये का गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : कैमूर में 50 लाख रूपये का गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर संपूर्ण लॉक डाउन है. आवश्यक सेवाओं के अलावे किसी भी प्रकार का सेवा चालू नहीं है. लेकिन नशे के सौदागरों ने कोरोना काल में भी अपनी तस्करी को बंद नहीं किया. ऐसा ही मामला कैमूर जिले में सामने आया है. जहाँ गांजे की तस्करी कर रहे तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीँ भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक में नमक के बोरे के नीचे 15 बोरा गांजा छुपा कर यूपी से बिहार लाया जा रहा था. इसे दुर्गावती थाना क्षेत्र में पिकअप पर उतारने की योजना थी. 

इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर दुर्गावती पुलिस ने तस्करों की टीम पर धावा बोल दिया. पुलिस को देखते ही तस्कर मौके से फरार हो गए. लेकिन टाटा मैजिक का चालक भागने लगा तो पुलिस ने उसे दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया. जानकार बताते है की जप्त गांजा का बाजार मूल्य लगभग 50 लाख के ऊपर है. पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत ट्रक और टाटा मैजिक को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस बारदात से जिले के गांजा तस्करों में हड़कम्प मच गया है. गिरफ्तार तस्कर जावेद कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसने बताया की मुझे नमक लादने और दुर्गावती पहुँचाने के लिए बोला गया था. मुझे नहीं पता था कि इसमें गांजा है. 

वहीँ मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर दुर्गावती पुलिस ने आज ट्रक से गांजा उतारते समय टाटा मैजिक में रखने के क्रम में 5 क्विंटल 9 किलो गांजा बरामद किया. गांजा को 13 बोरा में 51 पैकेट में रखा गया था. हालाँकि तस्कर पुलिस को देख भागने में सफल रहे. एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है जो कैमूर जिला के मोहनिया के दादर गांव का रहने वाला है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News