महज 50 रूपये की चोरी के आरोप में दबंगो ने की किशोर की जमकर पिटाई, परिजनों से लिया 5 हज़ार रुपया जुर्माना

महज 50 रूपये की चोरी के आरोप में दबंगो ने की किशोर की जमकर पिटाई, परिजनों से लिया 5 हज़ार रुपया जुर्माना

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आई है. महज 50 रुपये के चोरी का आरोप लगाकर एक किशोर को ना सिर्फ हाथ पैर बांधकर बंधक बनाया गया. बल्कि उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई भी कर दी गयी. 

मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा गांव की है जहां वार्ड नम्बर 11 निवासी अंकित कुमार पर ₹50 की चोरी का आरोप लगाकर दबंगों ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसके हाथ और पैर बांधकर घंटों बंधक बनाए रखा. इस घटना की सूचना मिलने पर अंकित की दादी घटनास्थल पर पहुंची और उसने उन दबंगों को अपने पोते को छोड़ देने की गुहार लगाई तो जालिमों ने उसके साथ बदसलूकी कर उसे भगा दिया. 

फिर अंकित की दादी ने अपने पोते को दबंगों से मुक्त कराने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई. जब स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस मामले में हस्तक्षेप किया तब काफी प्रयास के बाद आरोपी के परिजनों से ₹5000 का जुर्माना लेकर अंकित को रिहा कर दिया गया.

 हालांकि इस बाबत पूछे जाने पर संबंधित थानाध्यक्ष ने कुछ भी कहने से परहेज किया है. लेकिन एक बात तो तय है कि जहां आज सुशासन की सरकार है और वहां पर इस तरह की घटनाएं हो रही है तो निश्चित रूप से एक सवाल जरूर खड़ा होता है कि आखिर प्रशासन कर क्या रहा है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News