पुलिस की घिनौनी करतूत : रिश्वत में नहीं दिए 50 हजार तो प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

पुलिस की घिनौनी करतूत : रिश्वत में नहीं दिए 50 हजार तो प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

BHAGALPUR : जिले से पुलिस का ऐसा अमनावीय मामला सामने आया है, जिसे जानकार आपकी रुह कांप जायेगी। पचास हजार रुपये रिश्वत नहीं देने से बौखलाए एक पुलिस अधिकारी ने ऐसा काम किया जो कोई हैवान ही कर सकता है। मामला जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि शाहकुंड बाजार के एक व्यवसायी ने रिश्वत में 50 हजार रुपये नहीं दिए तो बौखलाए थाना प्रभारी ने उसे पकड़ पहले तो जमकर पिटाई की फिर जब उससे भी दिल नहीं भरा तो नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। 

घटना का शिकार शाहकुंड के कसबा खेरही निवासी रमेश कुमार ने इस मामले को लेकर एसडीजेएम कोर्ट में लिखित आवेदन दिया है। अपने आवेदन में रमेश कुमार ने कहा है कि शाहकुंड थाना प्रभारी सुनील कुमार दल-बल के साथ उनके दुकान पर पहुंचे और घसीटते हुए थाना ले गए। वहां थानाध्यक्ष ने उनका मोबाइल फेंक दिया। थाना के हाजत में बंद रखने के बाद देर रात में थानाध्यक्ष अपने घर पर ले गए। 

उसने कहा है कि थाना प्रभारी ने घर पर पहले लाठी से जमकर पिटाई की। फिर दो सिपाही को बुलाकर कपड़े उतरवाये और उनके प्राइवेट पार्ट में बोतल से पेट्रोल डाल दिया। थाना प्रभारी की अमानवीयता यहीं खत्म नहीं हुई। उसने धमकी भी दी कि यदि केस मुकदमा करोगे तो जान से मार देंगे। कोर्ट ने रमेश के आवेदन पर पूरे मामले की जांच और मेडिकल करवाने का निर्देश दिया है।
 
 

वहीं पीड़ित ने डीआईजी विकास वैभव को भी आवेदन देकर शाहकुंड थाना प्रभारी पर अमानवीय तरीके से टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। इस पर डीआईजी ने एसएसपी को जांच का निर्देश दिया है। जांच के बाद बाद कानून संगत कार्रवाई की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News