बालू उठाव के कारण बने गड्ढे में गिरी 50 वर्षीय महिला, तीन दिन तक किसी को नहीं हुई जानकारी, अब मिली लाश

बालू उठाव के कारण बने गड्ढे में गिरी 50 वर्षीय महिला, तीन दिन तक किसी को नहीं हुई जानकारी, अब मिली लाश

GAYA : गया जिले के शेरघाटी शहर के मिल्की बाग मोहल्ला के निकट बुढ़िया नदी में बालू उठाव के बाद उभरे गड्ढे में डूबने से 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई>  मृतक महिला 50 वर्षीय मालती देवी लोहार टोली मोहल्ला की रहने वाली थी वह 7 मई 11:00 बजे दिन से लापता थी।

जानवरों के कारण मिली जानकारी

तीन दिन से महिला के परिजन उनकी तलाश कर रहे थे, लेकिन  कोई जानकारी नहीं  मिल पा रही थी। इस बात की जानकारी तब हुई ,जब गड्ढे में जमा पानी को पीने के लिए कुछ मवेशी  पहुंचे। इस दौरान मवेशी चरानेवालों की नजर गड्ढे में पड़ी हुई लाश पर उनकी नजर मिली। जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है।

गड्ढे में गिर कर गंवा चुके हैं आधा दर्जन लोग अपनी जान

विदित हो कि नदियों से बालू माफिया एवं ठेकेदार के द्वारा बेतरतीब तरीके से अनियंत्रित गड्ढा कर बालू उठाव के कारण मोरहर एवं बूढ़ी नदी में जहां के तहां जानलेवा गड्ढा बन गया है जिससे हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है। उक्त नदी में उभरे गड्ढों में डूबने से अब तक दर्जन भर से अधिक लोगों की जानें भी जा चुकी है। लेकिन अब तक इस पर किसी का ध्यान नहीं गया है।

Find Us on Facebook

Trending News