नदी में बहते मिले 500-1000 के पुराने नोट, देख लूटने लगे लोग

नदी में बहते मिले 500-1000 के पुराने नोट, देख लूटने लगे लोग

News4nation desk- नोटबंदी के 2 साल पूरे होने जा रहे हैं. आरबीआई ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी कि है जिसमें ये बताया गया कि नोटबंदी के बाद 99.3 फ़ीसदी करंसी वापस आ आई. रिपोर्ट जारी होने के अगले दिन ही वडोदरा के मालसर गांव में एक ऐसा मामला आया जिससे लोगों में हड़कंप मच गयी. दरअसल, वडोदरा स्थित नर्मदा नदी में अचानक से 500 और 1000 रूपए के पुराने नोट बहते हुए मिले। इसे देखते ही लोग नदी के पास भीड़ इकठ्ठा कर दिए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मालसर गांव में गुरूवार के दिन दोपहर को कुछ लोग नर्मदा नदी में नहाने गए. तभी उन्हें 500 और 1000 के पुराने नोट मिले। इसे देख कई लोग इकठ्ठा हो गए और काफी चकित हो गए. मौजूद लोगों का कहना था कि पानी में कई पुराने नोट बह रहे हैं. उसके बाद लोगों में नदी से नोट निकालने के लिए होड़ मच गई.  नोट निकलने के लिए लोग नदी में छलांग लगाने लगे. 

इसके कुछ समय बाद रमन मच्छी नाम के एक शख्स ने इस मामले की जानकारी शिनोर पुलिस स्टेशन में दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां पुलिस को 1 हजार रुपये के 36 नोट और 500 रुपये के दो नोट मिले हैं. गांव के कई लोग पुराने नोट को अपने साथ ले गए. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है कि ये नोट कहां से आए. 


Find Us on Facebook

Trending News