500 रुपए के लिए मूर्गा दुकानदार की चाकू घोंपकर कर दी हत्या, इस जगह का है मामला

500 रुपए के लिए मूर्गा दुकानदार की चाकू घोंपकर कर दी हत्या, इस जगह का है मामला

सीवान। मूर्गा खरीदने आए कुछ लोगों से दुकानदार ने पैसों की मांग तो ग्राहकों ने उसकी हत्या कर दी। मामला सीवान जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुर्गा दुकानदार ने ग्राहकों से मूर्गे की कीमत के रूप में 500 रुपए की मांग की थी।

मानवता को शर्मसार करनेवाली इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार जहां मुर्गा दुकानदार जाकिर हुसैन रोजाना की तरह शाम में अपनी दुकान लगाकर बैठा और मुर्गा बेच रहा था, तभी कुछ लोग आए और मुर्गा लेने की बात कही. दुकानदार जाकिर हुसैन ने उन्हें मुर्गा देने के बजाए बकाया 500 रुपए मांगे, इस पर दुकानदार और मुर्गा लेने आए लोगों के बीच बहस होने लगी. बहस बाजी होते-होते कुछ लोगों ने उस पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसको स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.।
 मुर्गा दुकानदार की हत्या का आरोप मुन्ना साह समेत कुछ लोगों पर लगा है. जाकिर हुसैन मुर्गा का दुकानदार है, जो रोजाना बाजार पर मुर्गा बेच अपना परिवार का भरण पोषण करता था. दुकानदार जाकिर भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ी तख्त गांव का रहने वाला है, जिसका मुर्गा की दुकान रोजाना नाथू मोड़ पर है जी रोजाना मुर्गा बेचा करता था. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार
 हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में हत्या के आरोपी मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. सीवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि पहले से कुछ पैसा बकाया था और फिर से आरोपी द्वारा मुर्गा मांगा गया, जिसे दुकानदार ने देने से इंकार कर दिया. इसी पर बात बढ़ती गई और तभी अचानक मुर्गा खरीदने आए आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News