51 कदम चलकर आओ भगवान खुश होंगे, फिर बाबा का नहीं मिला पता

51 कदम चलकर आओ भगवान खुश होंगे, फिर बाबा का नहीं मिला पता

मुजफ्फरपुर... खबर मुजफ्फरपुर से है जहां नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील में रविवार की दोपहर एक वृद्ध महिला को अंधविश्वास के जाल में फंसाकर ठगी कर ली गई. आरोपित बाबा महिला से लाखों के जेवर व नकदी लेकर भाग निकला. मामले में महिला ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है . पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, ताकि आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी की जा सके. नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक सर सैयद कॉलोनी इलाके की महिला रीना पांडेय मोतीझील में खरीदारी करने को आई थी. उनके पति रिटायर्ड आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं. बताया जाता है कि एक बाबा द्वारा महिला को अंधविश्वास की बातें बताकर झांसे में ले लिया गया. बाबा ने कहा कि मेरे द्वारा बताए  काम करो तो भगवान खुश होंगे. फिर बाबा ने उनके सभी जेवर उतरवा लिए. 

आगे कहा कि अपना पर्स यहीं पर छोड़कर 51 कदम चलकर वापस आए. तब भगवान की कृपा उनपर बरसने लगेगी. महिला द्वारा ऐसा ही किया गया. लेकिन जैसे ही महिला 51 कदम चलकर आगे गई. आरोपित बाबा जेवर व अन्य सामान लेकर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.


Find Us on Facebook

Trending News