53 साल का पीएनबी चीफ मैनेजर ने किया 16 साल की छात्रा से दुष्कर्म , पुलिस ने जाल बिछा कर किया गिरफ्तार

53 साल का पीएनबी चीफ मैनेजर ने किया 16 साल की छात्रा से दुष्कर्म , पुलिस ने जाल बिछा कर किया गिरफ्तार

डेस्क: मोहाली के पीएनबी के सर्किल ऑफिस में तैनात चीफ मैनेजर को इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने 16 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 53 साल के आरोपी को पुलिस ने छात्रा की मदद से इंदौर बुलाया था. रविवार को वह फ्लाइट से इंदौर पहुंचा. इधर, छात्रा भी टैक्सी से उसे लेने एयरपोर्ट पहुंच गई. 

यहां छात्रा को देखकर आरोपी उसकी टैक्सी में बैठ गया. एक सिपाही पहले से ही ड्राइवर बनकर बैठा था. जैसे ही टैक्सी टाइमिंग नाके पर चिट्ठी देने के लिए रुकी, तभी ड्राइवर ने लॉक खोल दिया और उसमें दो सिपाही और चढ़ गए. यहां आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी का नाम परविंदर सिंह जमवाल है. वह मोहाली में पीएनबी में मुख्य प्रबंधक है. उसके खिलाफ दसवीं की छात्रा ने 20 दिसंबर को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. जानकारी के मुताबिक  मोहाली में ट्रांसफर होने से पहले आरोपी इंदौर में तैनात था. 

शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि परविंदर सिंह दो साल पहले इंदौर में पदस्थ था. आरोपी के घर सहेली की मां काम करती थी. वह एक-दो बार सहेली के साथ उसकी मां से मिलने गई थी. इस बीच आरोपी ने पढ़ाई के लिए लोन दिलाने का झांसा दिया. फिर झांसा देकर गोवा घुमाने ले गया. अगस्त 2020 में इंदौर के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. यहां आरोपी ने वीडियो भी बना लिया इसके बाद उसने दो बार और संबंध बनाए इस घटना के बाद से छात्रा दुखी रहने लगी थी, छात्रा इतने डिप्रेशन में चली गई थी की आत्महत्या की बातें करने लगी फिर उसके टीचर ने परिवार से संपर्क किया. इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया फिर आरोपी को पुलिस ने जाल बिछा कर गिरफ्तार कर लिया.  



Find Us on Facebook

Trending News