सड़क लूटेरों ने पिकअप वैन से लूटा 55 लाख का कीटनाशक, पुलिस ने एक को दबोचा

सड़क लूटेरों ने पिकअप वैन से लूटा 55 लाख का कीटनाशक, पुलिस ने एक को दबोचा

LAKHISARAI : जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी मोड़ के पास एन एच 80 पर दो बाइक पर छः सड़क लुटेरों ने पटना से पूर्णिया जा रही पिकअप वैन पर लदे पचपन लाख के कीटनाशक दवा उतार लिया. इसके बाद चालक उपचालक ने बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय को सूचना दी कि डुमरी मोड़ पर दो बाइक पर सवार छः सड़क लुटेरों ने हथियार के बल पर कीटनाशक दवा उतार लिया और वाहन दे दिया. थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार को सूचना दी. 

इसके बाद डीएसपी रंजन कुमार, थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक संजीव कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार, सुमन कुमार के साथ टीम का गठन किया गया. टीम ने जीपीएस एवं मोबाइल लोकेशन के आधार पर दो घंटे के अंदर खुटहा गांव से मदन सिंह के अर्दनिमित मकान से सभी कीटनाशक दवा बरामद किया और मदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. शेष पांचों सड़क लुटेरों को चिह्नित कर लिया गया. आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर बरामद कीटनाशक दवा का निरीक्षण किया. 

साथ ही बताया की बीती रात डुमरी मोड़ पर एन एच 80 पर दो अपाचे बाइक पर छः हथियार बंद सड़क लुटेरों ने पटना से पूर्णिया पिकअप वैन जिसका नंबर  बीआर 01 जीजी 5965 जिसपर लगभग पचपन लाख का कीटनाशक दवा को चालक उपचालक को बंधक बना कर डुमरी कन्या विद्यालय में रखकर कीटनाशक दवा से लदे पिक अप वैन को खुटहा में ले जाकर स्वर्गीय तनिक सिंह के पुत्र मदन सिंह घर में उतार लिया और पिक अप वैन को छोड़ दिया. चालक उपचालक ने बड़हिया थानाध्यक्ष को सूचना दी. 

थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई कर मुझे सूचना दी. मैंने डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया. दो घंटे के अंदर पुलिस टीम ने जीपीएस एवं मोबाइल लोकेशन के आधार पर खुटहा पूर्वी स्वर्गीय तनिक सिंह के पुत्र मदन सिंह के अर्ध निर्मित मकान से सभी कीटनाशक दवा बरामद कर लिया और छः में एक संलिप्त मदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बाकी पांच सड़क लुटेरों को भी चिह्नित कर लिया गया है. जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. मौके पर डीएसपी रंजन कुमार, थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय, पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार, सुमन कुमार, प्रशिक्षु संजीव कुमार सहित सभी पुलिसकर्मी उपस्थित थे. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News