58 हजार करोड़ बचे हैं पिछले बजट के, सरकार बताए 28 दिन में कैसे करेंगे खर्च : राजद

58 हजार करोड़ बचे हैं पिछले बजट के, सरकार बताए 28 दिन में कैसे करेंगे खर्च : राजद

PATNA : विचित्र प्राणी है नीतीश कुमार, जिसका बिहार की जनता से उन्हें कोई लाभ नहीं मिल रहा है यह कहना है राजद के विधायक भाई वीरेंद्र का।  विधानसभा सत्र के आज चौथे दिन मीडिया कर्मियों से बातचीत करने के दौरान भाई वीरेन्द्र ने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा के एक सांसद ने कहा था कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते है, अब उनके लिए कहने को  कुछ बचा नहीं है। हम लोग उन्हें ऐसे ही नहीं उन्हें कुर्सी कुमार कहते हैं।

भाई वीरेंद्र बातें बजट की राशि में बढ़ोतरी को लेकर हो रही मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान भाई वीरेंद्र ने  कहा कि सरकार कहती है कि उनकी बजट की तुलना में आज कई गुना बढ़ चुकी है लेकिन सिर्फ राशि बढ़ोतरी करने बिहार की जनता को कोई लाभ नहीं होता है। पिछले सत्र के बजट के 58000 करोड रुपए अभी तक खर्च नहीं हुए। जबकि मौजूदा सत्र खत्म होने में मुश्किल से 1 महीने का ही समय बचा हुआ है।

 सरकार को यह बताना चाहिए कि वह कैसे किस मद में ₹58000 करोड़ रुपए को खर्च करेगी। भाई वीरेंद्र ने कहा कि सिर्फ बजट की राशि बढ़ाकर सरकार अपनी उपलब्धि गिनवा रही है। उस राशि को खर्च करने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है।  


Find Us on Facebook

Trending News