ज्वेलरी लूट कांड में 6 आरोपी गिरफ्तार, 5 किलो चांदी और 750 ग्राम सोना सहित पिस्टल जब्त

ज्वेलरी लूट कांड में 6 आरोपी गिरफ्तार, 5 किलो चांदी और 750 ग्राम सोना सहित पिस्टल जब्त

सीवान. ज्वेलरी दुकान में लूट मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 5 किलो चांदी और 750 ग्राम सोना भी बरामद किया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, बाइक और मोबाइल भी जब्त किया है.

सीवान एसपी अभिनव कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ज्वेलरी लूट कांड का खुलासा किया है. ज्वेलरी लूट काण्ड में पुलिस ने 5 किलो चांदी और 750 ग्राम सोना बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्टल, मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद की है. एसपी अभिवनव कुमार ने बताया कि टीम गठित कर इस मामले में छापेमारी कर अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

एसपी अभिनव कुमार का कहना था कि अभी भी इस कांड में सम्लित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. आपको बताते चले कि बीते 20 सितंबर को अपराधियों ने शहर के बीचों बीच अचर्ना जेव्लर्स दुकान में घुस कर दुकानदार सुबास प्रसाद को पैर में गोली मार करीव 7-8 किलो चांदी के साथ सोना लूट लिया था. जिसके बाद से पुलिस लागतार सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई थी.

Find Us on Facebook

Trending News