बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हथियार के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार, एक पर चुनाव के दौरान फायरिंग करने का आरोप

मुजफ्फरपुर में हथियार के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार, एक पर चुनाव के दौरान फायरिंग करने का आरोप

MUZAFFARPUR : कई अपराधिक घटनाओं में शामिल छः अपराध कर्मी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरपुर जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने कहा कि सरैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश शर्मा को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर साहेबगंज थाना अध्यक्ष अनूप कुमार एवं बरूराज थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार के संयुक्त कार्रवाई में साहेबगंज थाना क्षेत्र में किसी बड़ी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए छा अपराध कर्मी को तीन देसी कट्टा पांच कारतूस और चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इसके बाद पता चला कि गिरफ्तार अपराध कर्मी में से कई अपराध करने ऐसे हैं। जिन पर पूर्व से कई थाना में आर्म्स एक्ट समेत कई अपराधिक मामले दर्ज है। हाल ही में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को गोली मारकर मोटरसाइकिल छीन लिया गया था। उस अभियुक्त की भी गिरफ्तारी हुई है। 

इसके साथ ही एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि कुछ दिन पूर्व चुनाव के दौरान साहेबगंज थाना क्षेत्र में हथियार लहराते हुए फायरिंग करने वाले दीपू सिंह इस पर पहले से भी अपराधिक मामले दर्ज है। वह जेल भी जा चुका है। ऐसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस प्रकार पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए हाईवे लूटपाट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी कर लूटपाट की घटना पर रोकथाम लगाया गया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News