लूट की योजना बनाते नट गिरोह के 6 अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार, हथियार और स्कार्पियो जब्त

लूट की योजना बनाते नट गिरोह के 6 अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार, हथियार और स्कार्पियो जब्त

गिरोह बनाकर लूट और डकैती की घटनाओं को देते थे अंजाम, सारण पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

CHHAPRA : सारण पुलिस ने पटना के नट गिरोह के अंतरराज्यीय अपराधियों को जिले के दरियापुर रेल पहिया कारखाना के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो कट्टा चार जिंदा कारतूस लूट में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियो समेत लूट और डकैती में प्रयुक्त होने वाले अन्य सामान बरामद किया है। सारण पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है।

यह अपराधी हुए गिरफ्तार

जिन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें पटना सचिवालय थाना चितकोहरा पुल जगजीवन नगर निवासी सनी कुमार, पटना के रूपसपुर थाना खगोल निवासी प्रिंस कुमार नट, पटना मालसलामी दीदारगंज चेक पोस्ट निवासी अर्जुन पासवान, पटना मालसलामी थाना चेक पोस्ट निवासी लुचू नट, पटना रूपसपुर थाना खगोल निवासी गोधन नट ,पटना खगौल पुल निवासी ,लखामि नट शामिल है।


यह सामान हुए बरामद

इन अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, लोहा का ताला काटने वाला कटर, तेज धार के तीन चाकू, लूट कांड में प्रयुक्त किए गए स्कॉर्पियो व अन्य सामान शामिल है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर यह जानकारी मिली की दरियापुर थाना अंतर्गत रेल चक्का फैक्ट्री बेला के पास कुछ अपराधी जो कि नोट गिरोह के है अपराध की योजना बना रहे हैं। इसके बाद एक टीम गठित की गई जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर नेतृत्व कर रहे थे और उनके साथ पुलिस अवर निरीक्षक रत्नेश कुमार वर्मा, थाना अध्यक्ष दरियापुर व अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल किए गए और गिरफ्तारी के लिए भेजा गया। गिरफ्तार अपराधियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने दर्जनों लूट कांड और डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है। सारण के मसरख थाना और परसा थाना में भी इनके विरुद्ध कई कांड दर्ज है।

Find Us on Facebook

Trending News