बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : सुपौल में पेट्रोल पम्प के मुंशी से अपराधियों ने लूटे 6 लाख रूपये, जाँच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : सुपौल में पेट्रोल पम्प के मुंशी से अपराधियों ने लूटे 6 लाख रूपये, जाँच में जुटी पुलिस

SUPAUL : जिले के निर्मली शहर में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार 3 हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने पंसारी ब्रदर्स पेट्रोल के मुंशी से पिस्टल की नोंक पर 6 लाख रुपए लूट लिए. घटना निर्मली डीएसपी आवास से महज 400 मीटर व पेट्रोल पंप से महज 300 मीटर की दूर निर्मली थाना मोड़ के पास सोमवार की शाम लगभग 4 बजे की है. 

बताया जा रहा है कि पूर्वी रिंग बांध के पास पंसारी ब्रदर्स पेट्रोल पंप निर्मली शहर का सबसे पुराना पेट्रोल पंप है. यहाँ का मुंशी शंभु मंडल पंप से 6 लाख कैश लेकर बाइक से बैंक में राशि जमा कराने जा रहा था. इसी बीच बांध से नीचे ढलने के दौरान थाना मोड़ के पास बिना नंबर के काली रंग की अपाचे बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने मुंशी पर पिस्टल तान दिया और बाइक रुकवाकर बंदूक की नोक पर बाइक की डिक्की तोड़कर 6 लाख रुपए लूट लिए. 

घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद सभी अपराधी भाग निकले. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. जबकि घटना को लेकर निर्मली शहर के व्यवसायियों में आक्रोश है. 

निर्मली चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष व जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक पंसारी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली और पुलिस से शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 

Suggested News