नए DGP गुप्तेश्वर पांडेय को अपराधियों ने दी चुनौती, बैक टू बैक 6 मर्डर से दहला बिहार

नए DGP गुप्तेश्वर पांडेय को अपराधियों ने दी चुनौती, बैक टू बैक 6 मर्डर से दहला बिहार

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के कमान संभालते ही अपराधियों ने उनके सामने बड़ी चुनौती पेश कर दी है. बेलगाम अपराधियों ने सूबे में कुछ घंटों में बैक टू बैक 6 कत्ल कर सूबे की पुलिस के इकबाल पर सवाल उठा दिया है.

पिछले कुछ घंटे के दौरान अपराधियों ने राज्य के अलग-अलग जिलो में कहर बरपाते हुए पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये वारदात पटना, गया, सीवान, मुंगेर,  मोतिहारी और बक्सर में हुई. सभी वारदातों में अपराधियों ने गोली मारकर कत्ल किया है. सीवान में शहाबुद्दीन के करीबी की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. इस हत्या के बाद इलाके के लोगों में दबी जुबान से गैंगवार होने की बात कही जा रही है. इसके साथ पुलिस के आला अधिकारियों के नाक के नीचे पटना में भी अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. पटना सिटी के फतुहा इलाके में पेट्रोल पंप से लाखों की लूट होती है और विरोध करने पर पेट्रोल पंप कर्मी का मर्डर कर दिया जाता है. साथ ही साथ ही गया, बक्सर, मुंगेर और मोतिहारी में भी बेलगाम अपराधियों ने कत्ल की वारदता को अंजाम दिया है.

सूबे में कुछ घंटे में 6 मर्डर से पुलिस महकमें में बेचैनी है. बिहार में उनकंट्रोल क्राइम को देखते हुए बिहार पुलिस के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आनन-फानन में सूबे के पुलिस के आला-अधिकारीयों की मीटिंग बुलाई है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पुलिस के आला अधिकारीयों को क्राइम पर नकेल कसने की हिदायत दे सकते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News