गणेश पूजा में शामिल होने गयी नाबालिग किशोरी को 6 लोगों ने किया अगवा , चार ने किया सामुहिक दुष्कर्म

गणेश पूजा में शामिल होने गयी नाबालिग किशोरी को 6 लोगों ने किया अगवा , चार ने किया सामुहिक दुष्कर्म

KUSHINAGAR : कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव में गणेश पूजा में शामिल होने गयी 13 वर्षीय किशोरी को 6 लोगो ने अगवा कर लिया,आरोप है की सरेह में ले जाकर चार लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म किया, बेहोशी के हाल में सुबह परिजनो को मिली।किशोरी का अश्लील  विडियो बना मुंह खोलने पर वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया था ।बुधवार को थाने में तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की गयी हैं पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है।

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव की किशोरी की मां व किशोरी ने बताया है कि घर से लगभग आधा किलोमीटर दूर 10 सितम्बर को गांव में ही दूसरे मोहल्ले में गणेश प्रतिमा सजाया गया था। उनकी बेटी पड़ोस के  दो तीन महिलाओं के साथ रात में लगभग 9 बजे पूजा पंडाल में पहुची। वहां टीवी पर भोजपुरी फिल्म दिखाई जा रही थी। प्रतिमा दर्शन के बाद वह फिल्म देखने लगी ,इस बीच उसे नींद आ गयी वहीं पांडल मे ही लेट गयी। साथ की महिलाएं उसे छोड़ घर लौट गयी। अचानक जब किशोरी जगी तो पड़ोस की महिलाएं नहीं थी, यह देखकर परेशान हो गयी।  तभी गांव के दूसरे टोले का तीन बच्चों का पिता वहां पहुंचा और उसको घर पहुंचाने की बात कही तथा मीठी मीठी बात करते हुए अपने को अविवाहित बताते हुए शादी करने की बात करने लगा। किशोरी ने जब घर जाने की जिद्द किया तो वह उसे रूकने को कह कर बाइक लाने चला गया। किशोरी अकेले ही घर के तरफ निकल गयी तभी पूजा पंडाल में मौजूद चार युवक पीछे पड़ गये और दुपट्टा से मुंह दबा कर गाँंव के बाहर सरेह में ले गये।  वहीं कुछ दूर पर मुर्गी फार्म था। 

पिड़िता के मुताबिक उसके साथ जबरदस्ती तीन लोगों ने बारी-बारी रेप किया और वीडियो बना लिया। चौथा युवक रेप करने की तैयारी में था और पिड़िता दर्द से अचेत होने लगी, तभी  शादी की बात करने वाला युवक बाइक से अपने एक साथी के साथ पहुच गया,इसे देख चारो भाग गये। जिसके बाद किशोरी के पास पहुंचे इस युवक ने भी दुष्कर्म कर डाला और वहां से चला गया। अगले दिन सुबह किशोरी मिली ,परंतु भय के मारे घर वालों को कुछ नहीं बताया , किशोरी के पिता रोजी रोटी के लिए बाहर है ,घर पर बीमार मां व अंधा चाचा है। 

दोबारा दुष्कर्म करने की कोशिश

शादी की बात करने वाला व्यक्ति मंगलवार को किशोरी के घर पहुँच गया तथा उसे वीडियो वायरल करने व मां बाप को मार डालने की धमकी देकर पुनः चुपके से बुलाकर ले जाने लगा ,इसकी भनक लगते ही परिजन दौड़ पड़े तथा डायल 112 पुलिस को बुला लिया ,काफी खोजबीन के बाद किशोरी को घर लाए ,इसके बाद किशोरी ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी और बदहवासी मे पहले एक व्यक्ति द्वारा रेप की बात कही इसी आधार पर बुधवार को पिड़िता की मां ने थाने में तहरीर दे दिया ।बाद में उसने घटना में 6 लोगो के शामिल होने व चार लोगो द्वारा रेप करने की बात कही है। इस संबंध में एसओ हनुमानगंज पंकज गुप्ता का कहना है कि अभी वे मीटिंग में शामिल होने जिला मुख्यालय आए हैं। इस घटना की जानकारी थाने के स्टाफ द्वारा मिली थाने पहुंच कर इस मामले की तत्परता से जांच कराते हुए विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News