बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अलग-अलग घटना में 6 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

नवादा में अलग-अलग घटना में 6 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

NAWADA : जिले में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गयी है. वहीँ आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. खबर के मुताबिक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कहुआ गांव के निवासी तरुण कुमारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जाता है कि महिला गर्भवती थी. वहीँ अकबरपुर थाना क्षेत्र के फुलवा गांव के निकट बाइक और ट्रक की टक्कर हो गयी. इस घटना में पहाड़पुर गांव के शंकर सिंह के पुत्र अविनाश कुमार की मौत हो गयी. वहीं राजेंद्र नगर के घायल विशाल कुमार और दिपक कुमार को चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया. 

वहीँ पकरीबरावां थाना क्षेत्र के खपुर मोड़ के निकट बाइक व बस के आमने-सामने टक्कर में एक की मौत हो गयी. वहीँ व्यक्ति घायल है.  बताया जाता है कि मृतक रविदास टोला निवासी बढ़ो पंडित के पुत्र सूरज कुमार व लड्डू कुमार घायल है. दोनों लोग नवादा जा रहे थे. उसी दौरान यह घटना घटी उधर कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर गांव अपने ससुराल आये एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृतक की पहचान पावापुरी गोवरैया के उमेश मांझी के रुप में की गई है. 

वहीँ हिसुआ स्थित कंचनबाग में आयोजित शादी समारोह में टेंट लगा रहे एक मजदूर की मौत हाईटेंशन बिजली तार के चपेट में आने से हो गयी. युवक की पहचान हिसुआडीह वार्ड नंबर 17 के महेंद्र यादव के पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में की गई. 

नरहट के बरौली गांव के पास को दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी. जिसमें अबगिल गांव निवासी कार्तिक कुमार की मौत हो गयी है. उधर अकबरपुर थाना क्षेत्र के धनवारा गाव के समीप ट्रैक्टर की ठोकर लगने से एक अधेड़ की मौत मौके पर हो गई. मृतक की पहचान कारु राजवंशी के रूप में की गयी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News